महिला प्रशिक्षण वर्ग


वनवासी कल्याण आश्रम द्वारा दिनांक 11 से 13 नवम्बर 2018 तक त्रिदिवसीय क्षेत्रीय महिला प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन कर्नाटक राज्य के मैसुर में किया गया। अखिल भारतीय सह-महिला प्रमुख सुश्री बीना पाणिदास जी ने उद्घाटन के अवसर पर कल्याण आश्रम की स्थापना से लेकर आजतक का क्रमिक विकास पर प्रकाश डाला। प्रशिक्षण वर्ग में केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक, तेलंगना और आन्ध्र प्रदेश मिलकर पांच राज्यों की 80 महिला कार्यकर्ता सहभागी हुई।
इस समारम्भ के मुख्य अतिथि महिर्षी पब्लिक स्कूल के स्थापक भवानी शंकर थे और वनवासी कल्याण आश्रम के मार्गदर्शक माननीय सोमयाजुलु भी मंच पर उपस्थित रहे। समारम्भ में वनवासी कल्याण कर्नाटक के सचिव सत्यकिर्ती ने स्वागत प्रवचन किया और मंगला सिद्दी ने आभार दर्शन किया।
इस समारम्भ में सभी ने दिवंगत कार्यकर्ता आदरणीय ओमप्रकाश अग्गी जी ‘अखिल भारतीय हितरक्षा सह-प्रमुख’ को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।
ऐसे ही क्षेत्र स्तर पर महिला प्रशिक्षण वर्ग देश भर में सम्पन्न हुए इस कड़ी में दि 23-25 नवम्बर 18 को वडोदरा में पश्चिम क्षेत्र का वर्ग सम्पन्न हुआ। जिसमें 108 उपस्थिति रही। सभी प्रतिभागी बहनों को कल्याण आश्रम के अ. भा. संगठन मंत्री अतुल जोग का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।
– प्रतिनिधि

We Are Social