सिमडेगा में विद्यार्थी प्रतिभा सम्मान

सिमडेगा जिला स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर सलडेगा में प्रतिभा सम्मान कार्यम रखा गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में सिमडेगा विधानसभा की विधायिका विमला प्रधान, जिला शिक्षा पदाधिकारी नीरु पुष्पा और नगर परिषद उपाध्यक्ष ओम प्रकाश साहू पधारे थे। समारंभ में उन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम में कक्षा आठ के बहनों द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया।

कार्यक्रम में मैट्रिक परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर भैया तरुण सागर, अनुज कुमार, रितेश तथा वासुदेव को विशेष रुप से सम्मानित किया गया। कक्षा 10 के भैया बहनों द्वारा मित्रताके विषय पर सुंदर नाटक का मंचन किया।

विधायिका विमला प्रधान ने कहा कि शिशु विद्या मंदिर हमेशा से अच्छा प्रदर्शन करता रहा है तथा शिक्षा के क्षेत्र में अपना अलग मुकाम बनाया और जिला शिक्षा पादधिकारी नीरू पुष्पा टोप्पो और नगर उपाध्यक्ष ओमप्रकाश साहू ने भी विद्यालय की उपलबद्धियों की प्रशंसा की। उन्होंने बलकों को आगे और अच्छा करने की शुभकामना संदेश दिया। विधायक महोदय विद्यालय परिसर में एक भवन निर्माण करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने MR रूबेला टीकाकरण के संबंध में जानकारी दी। कार्यक्रम में अखिल भारतीय शिक्षा आयाम के सह प्रमुख बृजमोहन, श्री हरि वनवासी विकास समिति के मंत्री डी. डी. शर्मा, प्रांतीय शिक्षा प्रमुख वीरेंद्र कुमार सिंह, जिला परिषद उपाध्यक्ष बिरसा मांझी, वार्ड पार्षद अनिल,  विद्यालय अध्यक्ष लहरु सिंह प्रधनाचार्य राजेन्द्र साहू और भारी संख्या में भैया बहन उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम का मंच संचालन मनोज प्रसाद ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन प्रधनाध्यापक ने किया है और शांति पाठ के साथ इस कार्यक्रम का समापन हुआ।

 

We Are Social